मोदी जी ने पकड़े जाने पर पूरे देश को बना दिया ‘चौकीदार’: राहुल गांधी

 कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर ‘चौकीदार चोर है’ का नारा दोहराते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने सोमवार को कलबुर्गी रैली में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पकड़े जाने पर प्रधानमंत्री ने पूरे देश को ‘चौकीदार’ बना दिया, राष्ट्र जानता है कि ‘चौकीदार चोर है’।

राहुल गांधी ने कहा कि 2014 में मोदी जी ने कहा था कि मुझे प्रधानमंत्री बनाओ, मैं चौकीदार बनूंगा। लेकिन उन्होंने नीरव मोदी, अनिल अंबानी, मेहुल चोकसी, ललित मोदी, विजय माल्या की चौकीदारी की। कांग्रसे अध्यक्ष ने कहा कि जो हम कहते हैं कर देते हैं। अब हमने फैसला किया है कि हम हिंदुस्तान के हर आदमी को गारंटी करके मिनिमम आमदनी देने जा रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि हमने कर्नाटका में रोज़गार दिया, आर्टिकल 371 से आपको जबरदस्त फायदा हुआ। नरेन्द्र मोदी ने क्या दिया? नोटबंदी दी। हिंदुस्तान के इतिहास में किसी ने रोजगार को खराब नहीं किया था। हम 5 टैक्स वाले गब्बर सिंह टैक्स को बदल देंगे और एक टैक्स वाला आसान जीएसटी देंगे तथा भविष्य में छोटे दुकानदारों, छोटे बिजनेस वालों को नुकसान नहीं होने देंगे।
PunjabKesari

कांग्रसे अध्यक्ष ने कहा कि जैसे मोदी जी ने नोटबंदी करके 500 और 1000 रुपये के नोट को खत्म किया वैसे ही ये हिंदुस्तान के संविधान को खत्म करना चाहते हैं। हम उनको ऐसा करने नहीं देंगे।