बेखौफ चोरों ने भगवान के मंदिर में की चोरी, गुस्साएं लोगों ने किया चक्का जाम

मामला छतरपुर शहर के बीच गांधी चौराहे और कोतवाली से महज 400 मीटर की दूरी पर बने बाबा विश्वनाथ मंदिर का है जहां देर रात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी कर ली। बेखौफ चोर मंदिर से भगवान के आभूषण चढ़ोत्तरी रुपया-पैसा ले उड़े और फिर बाहर गेट का ताला लगाकर चले गए। सुबह जब पंडित जी आए और ताला खोला तो अंदर का नज़ारा देख दंग रह गए और कोतवाली रिपोर्ट करने जा पहुंचे । कोतवाली में पुलिस के ढुल-मुल रवैया और लाचर कार्रवाई से लोगों ने जाम लगा दिया। जहां फिर CSP, ASP को मौके पर पहुंचकर स्थिति संभालनी पड़ी। इतना ही नहीं हालात बिगड़ते देख भाजपा से नगरपालिका अध्यक्ष अर्चन गुड्डू सिंह और शहर कांग्रेस विधायक आलोक चतुर्वेदी पहुंच गए। जहां उन्होंने पुलिस प्रशाशन के अधिकारियों को जमकर झड़प लगाई।

वहीं मामले में अर्चना सिंह ने कांग्रेस सरकार और प्रशशन पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सरकार ट्रांसफरों में मस्त है और यहां शहर लुटे जा रहे हैं। अगर जल्द ही कुछ नहीं किया गया तो वे आंदोलन करेंगे। रामनवमी का त्योहार करीब आने को है और इस तरह के कृत्य घटनाओं से माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है।

मामले में मौके पर पहुंचे एएसपी जयराज कुबेर और सीएसपी उमेश शुक्ला ने मंदिर के अंदर पहुंचकर एफएसएल टीम के साथ घटना की जांच की तो वहीं सीएसपी उमेश शुक्ला ने सबसे पहले भगवान भोलेनाथ के चरणों में जाकर मात्था टेका कि मानो भगवान से कह रहे हों कि इस मामले को जल्द निपटाओ भगवान। इस पूरे मामले पर सीएसपी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। डॉग स्क्वार्ड टीम मौके पर पहुंच चुकी है चोरी का जल्द खुलासा होगा।