रात को हुई पाकिस्तान की ओर से हरकत, सुबह मिली एक किलो हेरोइन

तरनतारन। भारत-पाक सीमा पर तैनात BSF ने पाक की ओर से फेंकी एक किलो हेरोइन बरामद की है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय मंडी में कीमत 5 करोड़ है। सेक्टर अमरकोट में BSF की 87 बटालियन तैनात है। मंगली पोस्ट में आते वां तारा सिंह क्षेत्र में BSF के जवानों ने रविवार की रात को पाक की ओर से हरकत महसूस की। नाइट विजन कैमरे से पता चला कि दो लोग भारतीय क्षेत्र में पैकेट फेंककर वापस लौट गए हैं।

सुबह जवानों ने सर्च अभियान चलाया। सर्च में एक किलो हेरोइन मिली। बरामद की गई हेरोइन पुलिस के हवाले कर दी गई है। SSP कुलदीप सिंह चहल ने बताया कि मौके पर DSP सुलखण सिंह मान ने कहा कि हेरोइन कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि पता लगाया जा रहा है कि उक्त हेरोइन किन तस्करों तक पहुंचाई जानी थी।

गांव कलसियां में जमीन की खुदाई दौरान मिल सुरंग

भारत-पाक सीमा के साथ सटे गांव कलसियां में जमीन की खुदाई के दौरान जमीनी सुरंग जैसा खड्डा मिला। जिसके बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी करके BSF को सूचना दे दी गई है। थाना खेमकरण के गांव कलसियां निवासी दलित परिवार से संबंधित अंग्रेज सिंह कमरे के निर्माण के लिए अपने घर में नींव खुदवा रहा था। जमीन से ढाई फुट की गहराई पर जाते ही जमीन में खड्डा होने का संकेत मिला।अंग्रेज सिंह ने पंचायत को खबर की। नींव खोद रहे मजदूरों ने उक्त जगह से करीब 4 फुट आगे खुदाई की तो वहां भी ऐसा ही प्रतीत हुआ। मौके पर DSP सब डिवीजन भिखीविंड सुखचैन सिंह मान, थाना खालड़ा के प्रभारी इंस्पेक्टर परमजीत सिंह पहुंचे व इलाके की घेराबंदी की।