रामगढ़ में मां व बेटियों को बंधक बना 12 लाख के जेवरात लूटे

रामगढ़, । शहर के पतरातू बस्ती स्थित रिटायर्ड सीसीएल कर्मी के आवास में शनिवार की मध्य रात्रि पांच-छह हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोलकर लगभग 12 लाख रुपये के जेवरात व नकदी लूट ली।

अपराधियों ने लगभग आधे घंटे तक आवास पर तांडव मचाया। घटना के वक्त गृहस्वामी नागेश्वर महतो की पत्नी पंचमी देवी और दो बेटियां घर पर थीं। दो दिन पहले नागेश्वर महतो अपनी बड़ी बेटी के घर बंगाल गए हुए हैं। अपराधियों ने मां व दोनों बेटियों को हथियार के बल पर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद अपराधियों ने तीन कमरों में रखी अलमारियां तोड़ कर उनमें रखे लगभग 12 लाख रुपये के जेवरात व नकद तथा दो मोबाइल लूट कर चलते बने। जाते-जाते अपराधियों ने शोर नहीं मचाने की धमकी दी। घटना के बाद सुबह करीब तीन बजे रामगढ़ थाना पुलिस को सूचना दी गई।

घटना के एक घंटे बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच-पड़ताल की। सुबह एसडीपीओ राधा प्रेम किशोर व थाना प्रभारी पतरातू बस्ती पहुंचकर पीड़ित परिवार से घटना की जानकारी लेने बाद अनुसंधान शुरू कर दिया। पुलिस ने घर से लूटे गए दो मोबाइल में से एक मोबाइल को समीप की चाहरदीवारी से बरामद कर लिया है। एसडीपीओ ने बताया कि फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व डॉग स्क्वॉड टीम को बुलाया गया है। मामले का जल्द खुलासा कर लिया जाएगा।