हार्दिक-अल्पेश के समर्थकों के बीच खुले आम मारपीट

अहमदाबाद. पास नेता हार्दिक पटेल के कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब उनका दबदबा कायम नहीं रहा। धीरे-धीरे उनका विरोध बढ़ रहा है। ऐसी ही स्थिति रविवार को तब आई, जब हार्दिक और अल्पेश कथीरिया के समर्थक आपस में भिड़ गए। एक स्नेह सम्मेलन के दौरान हुई इस घटना की वजह यही थी कि वहां लगाए गए पोस्टरों में केवल हार्दिक का ही फोटो था।

स्नेह मिलन का स्थान बना लड़ाई का मैदान
कार्यक्रम स्थल पर हार्दिक पटेल की तस्वीर के साथ मुख्य अतिथि लिखा होने से अल्पेश के समर्थक नाराज हो गए। ये समर्थक अल्पेश की रिहाई के लिए सूरत से अहमदाबाद आए थे। जब अल्पेश समर्थकों ने इसका विरोध किया, तो हार्दिक समर्थकों ने भी विरोध किया। अंतत: विवाद बढ़ गया और दोनों गुट आमने-सामने आ गए,फिर दोनों गुटों में मारपीट होने लगी।

हार्दिक पटेल ने मामला शांत कराया
विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि समर्थकों के बीच खुले हाथ मारपीट होने लगी। मामला बढ़ता देख हार्दिक स्वयं स्टेज से नीचे उतरे और मामला शांत कराया। आखिर में अल्पेश समर्थक उस स्थान से चले गए। अल्पेश समर्थकों का कहना था कि समाज के लिए हमारे नेता दो बार जेल गए। वे ही सच्चे हीरो हैं, पर उनकी तस्वीर नहीं लगाई गई। हार्दिक समाज का उपयोग कर समाज की मंजूरी के बिना राजनीति में चले गए हैं।