यूपी सरकार के 2 साल पूरे होने पर बोले योगी, SP-BSP के राज में चला घोटालों का लंबा दौर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने आज अपने 2 साल पूरे कर लिए हैं। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय लखनऊ में भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहले 100 दिन, फिर 6 महीने, उसके बाद 1 वर्ष और अब 2 वर्ष पूरे होने में हम अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आपके सामने आए हैं।

सीएम ने कहा कि 1990 के बाद सपा को चार बार और बीएसपी को 3 बार प्रदेश को चलाने का मौका मिला। 7 बार सपा बसपा के शासन काल में प्रदेश में व्यापक अराजकता का एक दौर शुरू हो गया।हत्या, बलात्कार, लूट, दंगे यह प्रदेश की पहचान बन गए। खनन माफिया, भू माफिया, वन माफिया सत्ता का संरक्षण पाकर जिस प्रकार से प्रदेश के संसाधनों में लूट मचाए हुए थे, घोटालों का एक लंबा दौर शुरू हो गया।

योगी ने कहा कि मैं सबसे पहले आभार व्य​क्त करता हूं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का जिनकी प्रेरणा और मार्गदर्शन ने हमें प्रेरणा दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आजादी के बाद से सबसे ज्यादा समय तक प्रदेश में शासन किया, लेकिन इतने दिनों में प्रदेश को बीमारू राज्य की उपाधि दिलवाई। प्रदेश में बेरोजगारी, किसानों की स्थिति दयनीय हो गई। युवा अपने प्रतिभा कहीं और जाकर दिखाने लगे, पलायन शुरू हो गया।