कांग्रेसियों ने सुमित्रा महाजन को बताया निष्क्रिय, लगाए चौकीदार चोर है के नारे

इंदौर: लोकसभा की घोषणा के साथ ही राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई है। पार्टियों में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। मंगलवार सुबह कांग्रेसियों ने ग्वालटोली सरवटे बस स्टैंड से जनजागरण अभियान चलाया। इस दौरान कांग्रेसियों ने सांसद सुमित्रा महाजन को निष्क्रिय बताते हुए जमकर नारेबाजी की। उन्होंने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए चौकीदार चोर है… के नारे भी लगाए। कांग्रेसियों ने राहुल और प्रियंका गाधी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया।

जानकारी के अनुसार, मप्र राजीव विकास केन्द्र के प्रदेश कार्यवाहक अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह यादव के नेतृत्व में सुबह जन जागरण अभियान चलाया गया। कार्यकर्ता चौकीदार चोर है.. के नारे के साथ विधानसभा – 3 में चाय, पोहे की दुकान पान भंडार, भोजनालय, होटल, सैलून और बस स्टैंड में यात्रियों पास पहुंचे। इस दौरान वे एक ही आंधी प्रियंका गांधी, प्रियंका नहीं ये आंधी है, देश की दूसरी इन्दिरा गांधी है… देश की जनता करे पुकार राहुल-प्रियंका अबकी बार जैसे नारे लगाते रहे।

प्रदर्शन कारियों ने मप्र की कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए घर-घर जाकर सांसद महाजन के निष्क्रियता के पोस्टर लगाए। इन्होंने बताया कि भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन ने गत दिनों अपने बयान में कहा था कि भाजपा सांसद महाजन निष्क्रिय हैं और वे चुनाव के समय ही जागती हैं, बाकी समय जनता के बीच नहीं रहती हैं। उन्होंने कहा था कि अबकी बार इंदौर को नया सांसद मिलेगा, वे चुनाव लड़ेंगी तो मैं स्व· अटल बिहारी वाजपेयी का पोस्टर लगाकर निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ूगा।