आलिया ने ड्राइवर और हेल्पर पर पानी की तरह बहाया पैसा, जूहू में लेकर दिया आलीशान फ्लैट

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। आलिया इस बार एक बहुत ही खास वजह से चर्चा में आ गई हैं। आलिया भट्ट की जिंदगी में उनके पिता महेश भट्ट, मेंटर करण जौहर बसे ज्यादा मायने रखते हैं लेकिन इनके अलावा एक और ऐसा शख्स है जिसके लिए आलिया कुछ भी कर सकती हैं। इस बात को आलिया ने साबित भी कर दिया है।

ये शख्स और कोई नहीं आलिया के ड्राइवर सुनील और उनका हेल्पर अमोल हैं। ये दोनों तब से आलिया के साथ है जब आलिया ने अपना करियर की शुरुआत की थी। आलिया इन दोनों शख्स को अपने परिवार का हिस्सा मानती हैं इसलिए उन्होंने सुनील और अमोल को 50 लाख रुपए का घर गिफ्ट में दिया है।

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनसुार आलिया ने अपने बर्थडे पर सुनील और अमोल को यह महंगा तोहफा दिया। आलिया ने सुनील और अमोल को 50-50 लाख रुपए दिए जिससे वे दोनों मुंबई में अपना घर खरीद सकें। खबरों की मानें तो सुनील और अमोल ने जुहू और खार इलाके में अपना 1 बीएचके घर बुक कर लिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया इन दिनों फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में आलिया के अलावा वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदार में हैं। इसके अलावा आलिया जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी राॅय मुख्य भूमिका में हैं।