EX गर्लफ्रेंड दीपिका को KISS करते दिखे रणबीर, ‘आंख मारे’ साॅन्ग पर किया डांस

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों ही ब्रेकअप के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। जहां दीपिका ने रणवीर सिंह संग शादी कर ली है। वहीं रणबीर इन दिनों आलिया संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। आमतौर पर ब्रेकअप के बाद स्टार्स एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते, वहीं रणबीर और दीप‍िका की दोस्ती आज भी कायम है। हाल ही में दोनों की दोस्ती एक बार फिर देखने को मिली।

दरअसल, सोमवार रात दोनों को एक-साथ स्पाॅट किा गया। बता दें कि दोनों एक ब्रांड लाॅन्च इवेंट में पहुंचे थे। जिसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं। तस्वीरों में दीपिका पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं रणबीर पिंक टी-शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम लग रहे हैं।

इन तस्वीरों की खास बात यह है कि दोनों ने इवेंट से निकलने के बाद  एक-दूसरे को क्लोज फ्रेंड्स की तरह गले लगाया और गाल पर किस किया। उनके इस हग और किस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इवेंट में रणवीर सिंह के गाने ‘आंख मारे’ में नाचे दोनों

बता दें कि इस इवेंट से दोनों की एक डांस वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में दीपिका और रणबीर ने रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ के गाने ‘आंख मारे’ पर थिरकाते नजर आ रहे हैं।

फैंस भी दोनों की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। रणबीर और दीपिका इस दौरान इतने सहज लग रहे थे कि फैन्स भी इनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए।  कुछ फैन्स तो यह भी कह रहे हैं कि दोनों की जोड़ी वाकई काफी अच्छी लगती है। एक यूजर ने तो यह भी लिखा कि रणवीर को भूल जाइए।