शर्मिला टैगौर ने पोती सारा अली खान को लेकर कही ये बात

मुंबईः सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान आजकल काफी सुर्खियों में हैं। सारा अली खान ने पिछले वर्ष रिलीज फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा रिलीज हुई और दोनों ही फिल्में हिट साबित हुई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगौर ने अपनी पोती सारा अली खान को लेकर कुछ कहा है। शर्मिला का कहना है कि अपनी पोती सारा के काम से बेहद इंप्रेस है।

शर्मिला टैगौर ने कहा , ‘‘यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मेरे सभी पोते-पोतियां खुद आगे बढ़ते हुए परिवार की परंपरा को भी आगे बढ़ा रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं और इन सब चीज के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं। बच्चों के बारे में यह सब सुनना और देखना सचमुच मुझे बहुत ज्यादा खुशी देता है। मैं सारा के काम से बहुत खुश और इम्प्रेस हूं, खास तौर पर सारा के इंटरव्यू से बहुत ही ज्यादा इम्प्रेस हुई हूं। फिल्म से ज्यादा मुझे उनके सभी इंटरव्यू बहुत अच्छे लगे, वह बेहतरीन ऐक्ट्रेस तो हैं ही। उनके इंटरव्यू देखकर प्रतीत होता है कि वह कितनी हम्बल, पोलाइट और सैवी हैं। मुझे बहुत गर्व है सारा पर।’’

शर्मीला टैगोर से जब पूछा गया कि आपकी पोती सारा अली खान भी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, क्या वह आपकी बॉयोपिक में आपकी भूमिका कर सकती हैं? जवाब में शर्मीला ने कहा, क्यों नहीं, जरूर वह मेरी बायॉपिक में मेरी भूमिका निभा सकती हैं।