टोंक रोड पर व्यक्ति ने सांगानेर पुलिया से छलांग लगाकर खुदकुशी की

मीनाक्षी पारीक 

जयपुर. राजधानी में बुधवार को टोंक रोड पर एक व्यक्ति ने सांगानेर पुलिया से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाली रोड पर खुदकुशी का नजारा देखकर वहां मौजूद राहगीरों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर नजदीक ही सांगानेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद गंभीर घायल व्यक्ति को 108 एंबुलेंस से एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

थानाप्रभारी लखन खटाना ने बताया कि मृतक की पहचान मदन कुमार (47) के रुप में हुई है। वह लायंस कॉलोनी, सीताबाड़ी, टोंक रोड सांगानेर का रहने वाला था। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि मदन कुमार कैंसर से पीड़ित थे। इससे परेशान होकर वह बुधवार सुबह परिजनों को बिना बताए घर से निकल गए। सुबह करीब 10:30 बजे सांगानेर पुलिया पर पहुंचकर मदन ने पुलिया से रोड पर छलांग लगा दी।

उनके कूदते ही तेज धमाके की आवाज हुई। सड़क पर लहूलुहान हालत में मदन को पड़ा देखकर राहगीरों में हड़कंप मच गया। वहां काफी संख्या में भीड़ इकट्‌ठा हो गई। कुछ देर के लिए यातायात को रोकना पड़ा। इसके बाद लोगों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी। तब मदन को अस्पताल पहंचाया। आधार कार्ड से पहचान कर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। तब परिजन मौके पर पहुंचे। इस बीच मदन की मौत हो गई।