पुलिस के साथ फायरिंग, पांच बदमाश हथियार सहित गिरफ्तार

बी एल लोटवाडा 

दौसा जिले के मेंहदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र की एक धर्मशाला से पुलिस ने गुरूवार तडके पांच बदमाशों को बारह बोर की बंदूक, एक पिस्टल, एक कारबाईन, 60—70 जिंदा कारतूस और 17 ग्राम 490 मिलीग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। इस दौरान बदमाशों ने गोलियां चलाईं जिसके जवाब में पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी।

जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णिया ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर पुलिस दल ने तडके तीन बजे उदयपुरिया रोड स्थित शंकर सुवन विश्रामगृह पर दबिश देकर पांच बदमाशों को हथियार सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस को बचाव में तीन राउंड गोलियां हवा में गोली चलानी पड़ी। हांलाकि पुलिस और बदमाशों की फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ।

उन्होंने बताया कि धर्मशाला की कमरा नम्बर तीन और चार में बदमाशों के रूकने की जानकारी के बाद धर्मशाला में दबिश दी गई। कमरा नम्बर तीन से दो बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस दल कमरा नम्बर चार में रूके तीन अन्य बदमाशों को पकडने के लिये पहुंच तो कमरे से बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया, पुलिस ने बचाव के लिये तीन राउंड हवाई फायर किये। उसके बाद तीनों बदमाशों को पकड लिया गया।

उन्होंने बताया कि पांचों बदमाशों में से तीन बदमाशा हरियाणा के पानीपत के रहने वाले है और उनकी पहचान संजय निवासी सोनीपत, अमित निवासी करनाल, जसबीर निवासी पानीपत, जमील अहमद निवासी पानीपत, और अमित उर्फ मित्ता निवासी पानीपत के रूप में की गई है। पांच बदशामों के पास से एक बारह बोर की बंदूक, एक पिस्टल, एक कारबाईन, 60-70 जिंदा कारतूस और 17 ग्राम 490 मिलीग्राम अफीम बरामद की गई है।