MP के इन दिग्गजों ने नहीं मनाई होली, ये रही बड़ी वजह

भोपाल: कभी होली के दिन मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों के बगलों पर डोलक की थाम पर लोग जश्न मनाते थे तथा एक दूसरे को होली की बधाईयां देते थे वहीं इस बार यहां सन्नाटा पसरा था। बाबू लाल गौर तथा शिवराज सिंह चौहान ने इस बार होली नहीं मनाई । जहां एक तरफ शिवराज सिंह चौहान के बगले के बाहर होली न मनाने की वजह लिखी गई थी तथा वहीं बाबू लाल गौर ने भी होली न मनाने की वजह पर बड़ा बयान दिया है।

बाबू लाल गौर ने कहा कि कश्मीर में हुए पुलवामा हमले में हमारे देश के जवान शहीद हुए। गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का निधन के कारण होली नहीं मनाने का फैसला लिया है। वहीं, शिवराज के बंगले के बाहर भी एक नोटिस लगा है जिसपर पुलवामाम हमले के चलते होली नहीं मनाने की जानकारी दी गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने कहा कि कश्मीर में हुए पुलवामा हमले में हमारे देश के जवान शहीद हुए। गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर का निधन के कारण होली नहीं मनाने का फैसला लिया है। त्योहार कोई भी फीका नहीं होता। जिसको गम है वह ना मनाएं होली, जिसको मनाना है वह मनाएं। ये तो राष्ट्रीय त्योहार है।सभी को धूमधाम से मनाना चाहिए। वहीं, पूर्व सीएम शिवराज के बंगले के बाहर एक बोर्ड लगा है जिस पर लिखा है ‘पुलवामा में हमारे वीर जवानों की शहादत के सम्मान में एवं गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर जी के निधन के कारण हम होली नहीं मना रहे हैं’।

बता दें कि, 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिसके जख्म आज भी हर भारतीय के दिल में ताजा है। इस हमले के पीछे पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन जैश का हाथ बताया जा रहा था। वहीं, हाल ही गोवा के मख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया। जो पिछले लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे।