पठानकोट में पांच संदिग्ध हिरासत में, जम्मू से हिमाचल की तरफ जा रहे थे

पठानकोट। मामून पुलिस ने शक के आधार पर पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है। सभी संदिग्ध जम्मू-कश्मीर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वे जम्मू से हिमाचल की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने सूचना के आधार पर उन्हें दबोच लिया। सभी संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस अभी मामले में कुछ भी बताने से बच रही है।

बताया जा रहा है कि कार सवार पांच लोगों ने सैन्य क्षेत्र के पास लोगों से हिमाचल जाने का रास्ता पूछा। इस पर लोगों को उन पर शक हुआ। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल सेना व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार पांचों युवकों को दबोच लिया। प्रारंभिक पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करते हैं और हिमाचल में पौधे लगाने के लिए जा रहे थे।

एसएचओ हरप्रीत कौर से जब पकड़े गए लोगों के बारे में जानकारी मांगी गई तो उन्होंने ज्यादा कुछ बताने से इन्कार कर दिया। कहा कि संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। उनके पहचान पत्रों की जांच की जा रही है। पूछताछ व जांच के बाद वह ज्यादा कुछ बता पाएंगी।बता दें, इससे पहले भी पठानकोट में संदिग्ध पकड़े जा चुके हैं। नवंबर 2018 में पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय मार्ग पर गांव नंगलभूर के पास छह संदिग्धों को काबू किया गया था। पकड़े गए सभी आरोपित हिमाचल प्रदेश के नंबर की एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार थे। पकड़े गए छह संदिग्धों में से एक ने सेना की वर्दी जैसे कपड़े पहने हुए थे। पूछताछ में सभी लुटेरे निकले।