रॉबर्ट वाड्रा ने की एक शख्स की मदद, अपनी दरियादिली दिखाने के लिए उतरवा दी पैंट!

नई दिल्लीः कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति और कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा ने एक शख्स की मदद की और अपनी परोपकार की खबर को लोगों तक पहुंचाने के लिए इसका पोस्ट फेसबुक पर शेयर किया। वाड्रा ने जिस शख्स की मदद की वह फिजिकली चैलेंज्ड व्यक्ति था और अपनी दरियादिली दिखाने के लिए रॉबर्ट ने उस शख्स की पैंट उतरवाकर फोटो क्लिक करवाई ताकि दिखा सकें कि कैसे उन्होंने उसकी सहायता की। जिस श्याम लाल नाम के शख्स की मदद की तस्वीरें शेयर की गईं है वह रॉबर्ट वाड्रा के दिल्ली गोल्फ कोर्स में खेलने के दौरान उनके सहयोगी के रूप में काम करता था।

श्याम लाल वाड्रा के गोल्फ बैग उठाने सहित अन्य मदद करता था। एक दिन घर जाते समय एक गाड़ी ने श्याम को टक्कर मार दी थी। इस दुर्घटना में श्याम लाल का एक पैर कट गया। वाड्रा ने श्याम के इलाज का खर्च उठाया और उसके लिए आर्टिफिशियल पैर खरीदने में मदद की। आर्टिफिशियल पैर लगने से श्याम लाल फिर से गोल्फ कोर्स में काम करने में सक्षम हुआ।

वाड्रा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, श्याम लाल को देखकर अच्छा लगता है, मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है कि वह फिर से खुश है और अपने परिवार के लिए कमा रहा है। वाड्रा ने लिखा कि जिंदगी में बैंलेंस रखना चाहिए। हमें गरीब और मदद करने वालों की वापिस मदद करनी चाहिए क्यों कि उनकी दुआएं हमें स्वस्थ और खुश रखती हैं। वाड्रा के इस पोस्ट पर लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।