अखिलेश-मुलायम के रिश्ते पर ये क्या बोल गए ‘चौकीदार’ अमर सिंह

रायबरेलीः ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन शुरु होने के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ लिया है। वहीं सपा का दामन छोड़ चुके अमर सिंह ने भी अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लगा लिया है। इस बीच उन्होंने मुलायम और अखिलेश के रिश्ते पर तंज कसते हुए कहा कि ”रामचंद्र कह गए सिया से, ऐसा कलयुग आएगा, बेटा करेगा राज बूढ़ा बाप जाएगा जंगल की ओर।”

बता दें, अमर सिंह क्षत्रिय होली मिलन एवं सम्मान समारोह में शामिल होने रायबरेली पहुंचे थे। इस दौरान सिंह मीडिया से रूबरू हुए। जब उनसे पूछा गया कि क्या अमर सिंह चौकीदार बनेंगे तो उन्होंने कहा कि हर सच्चा व्यक्ति जो राष्ट्रभक्त है वह चौकीदार है। ट्विटर पर ‘चौकीदार अमर सिंह’ लिखने की बात पर अमर सिंह ने क​हा कि जो देश की रक्षा करता है वह चौकीदार ही है।

अमर सिंह ने प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री पर बोलते हुए कहा कि वह बेहद कुशल नेतृत्व क्षमता की धनी हैं। नेता चाहें पक्ष का हो या विपक्ष का अच्छाई का वर्णन होता है। अमर सिंह से जब पूछा गया क्या वह छत्रिय प्रेम से चुनाव जीत जाएंगे तो उन्होंने कहा जो व्यक्ति घर से ही मजबूत नहीं होगा तो वह बाहर जीत कैसे दर्ज कर सकेगा।