पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलते ही खुशी से झूमी सारा, शेयर की KISS करते की तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड के 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 का आगाज हो चुका है। मुंबई के जियो गॉर्डन में बीती रात यह अवॉर्ड समारोह हुआ। इस अवॉर्ड शो में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। यह अवॉर्ड शो खास तौर पर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के लिए यादगार रहा क्योंकि उन्हें अपनी पहली ही फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड मिला।

फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे। फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। सारा ने अपने अवार्ड की कई तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने खास कैप्शन भी दिया। सारा ने कैप्शन में लिखा- ‘इस अवॉर्ड के लिए बहुत शुक्रिया फिल्मफेयर। इस ब्लैक लेडी को किस करने का मौका मिला। यह अवॉर्ड ‘केदारनाथ’ टीम के सभी लोगों के लिए है। मेरे सपने को पूरा करने के लिए धन्यवाद। जय भोलेनाथ।’

इसके साथ ही सारा की मां अमृता अरोड़ा के साथ भी तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर में सारा ब्लैक लेडी को हाथ में पकड़ी हुई हैं तो वहीं उनकी मां अमृता पोज दे रही हैं। दोनों एक-साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। बता दें कि अवॉर्ड शो में सारा गोल्डन और क्रीम कलर के कॉम्बिनेशन का लहंगा पहने खूबसूरत अंदाज में पहुंची थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा इन दोनों फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज होगी।