कुछ ऐसे किया BJP ने सपना चौधरी को अपना

नई दिल्ली: कांग्रेस में शामिल होकर सभी को अचंभित करने की घटना को गुजरे 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि न केवल हरियाणा की मशहूर कलाकार सपना चौधरी अपने डांस की तरह ही अपनी बातों से ऐसा एक्शन पेश किया कि कांग्रेस अब तक मूर्छा में है। कलाकार सपना चौधरी ने भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं भोजपुरी गायक मनोज तिवारी से मुलाकात भी की। इतना ही नहीं उन्होंने उस मुलाकात का फोटो भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

मनोज तिवारी के साथ सपना की तस्वीरें दे रही हैं संकेत
बताया जाता है कि खाना खाने और मिलने की इच्छा कलाकार सपना चौधरी ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के समक्ष रखी थी। चूंकि तिवारी पहले से ही उनसे वाकिफ हैं, इसलिए उन्होंने तुरंत ही सपना को मिलने के लिए बुला लिया और मेहमान नवाजी में कसर नहीं छोड़ी। जाहिर है कि पहले कांग्रेस में शामिल होने की बात और फिर उससे इंकार करने के कुछ ही क्षण बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ सपना की यह तस्वीरें इशारों-इशारों में ही बहुत कुछ संकेत भी दे रही हैं। हालांकि दोनों ने ही इस बात से इंकार किया है कि सपना चौधरी भाजपा में शामिल हो रही हैं, लेकिन चर्चा है कि सपना अगले कुछ दिन में भाजपा के पाले में खड़ी नजर आएंगी।

पार्टी सटे इलाकों में कर सकती है सपना का उपयोग
पार्टी सपना का उपयोग हरियाणा अथवा उससे सटे इलाकों में कर सकती है। वैसे बकौल मनोज तिवारी, सपना चौधरी केवल उनके घर खाना खाने आई थीं, खाने के दरम्यान ही कुछ फोटो भी उन्होंने अपने मोबाइल से लिए और उसे इंस्टाग्राम में कब अपलोड कर दिया, खुद तिवारी को भी यह बाद में मालूम हुआ है। यदि तिवारी की इस बात को पूरी तरह से सच मान भी लिया जाए तब भी इतना तो तय है कि लगातार समरसता खिचड़ी पकाने में जुटी भाजपा, ने कांग्रेस के खाने को कड़वा करते हुए अपनी खिचड़ी अच्छे ढंग से पका ली है।