दिग्विजय ही नहीं टफ सीटों पर बड़े चेहरे मैदान में उतारेगी कांग्रेस- सीएम कमलनाथ

भोपाल: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बयानबाजी का दौर जारी है। राजधानी भोपाल से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को टिकट दिए जाने के बाद छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि केवल दिग्विजय ही नहीं और भी पार्टी के बड़े नेताओं को पार्टी कठीन सीटोंं से उम्मीदवार बना सकती है। कुछ कठिन सीटों पर मंथन जारी है। बता दें सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को इंदौर से टिकट देने की मांग की जा रही है। उनके अलावा जबलपुर सीट पर भी कांग्रेस किसी बड़े चेहरे को उतारने के मूड में है।

मंगलवार को छिदंवाड़ा पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी की सरकार किसी भी हाल में नहीं बनेगी। उन्होंने कहा कि वे अपने तीन महीने के कार्यकाल के दौरान जनता से किए गए वादों को पूरा करने की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। बीजेपी ने अपने 15 साल में इतने विकास कार्य नहीं किए जितना हमने 3 महीने के कार्यकाल में कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि आलाकमान से जहां प्रचार करने का आदेश मिलेगा वे वहां जाएंगे। उनके पुत्र नकुलनाथ भी उनके साथ छिंदवाड़ा दौरे पर थे।

गौरतलब है कि इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर सीट कांग्रेस ने अभी पत्ते नहीं खोले हैं। इन हाई प्रोफाइल सीटों पर पार्टी किसी भी तरह जीत दर्ज कराना चाहती है। ये सभी तीन सीटें बीजेपी की गढ़ रही है। जबलपुर से कांग्रेस में राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा का नाम सबसे आगे है। वहीं, ग्वलियर से सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी का नाम फाइनल माना जा रहा है। वहीं, इंदौर पर सिंधिया के नाम की चर्चा भी जोरों पर है लेकिन उनका नाम तय नहीं माना जा रहा है।