होली पर सरेआम किया था लिपलॉक, अब आया निया-रेहना का बयान

मुंबई: टीवी एक्ट्रेसेस निया शर्मा और रेहना पंडित में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इस बात का सबूत होली में मिल ही गया था। दरअसल, निया और रेहना का किसिंग वीडियो सामने आया था। वीडियो में दोनों एक-दूसरे को लिपकिस करती नजर आईं। उनके किसिंग का वीडियो वायरल हो गया था। अब रेहना पंडित ने निया को किस करने पर अपना रिएक्शन दिया है।

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में रेहना ने कहा- ‘मेरी बहन के बाद, मैं जिस व्यक्ति से प्यार करती हूं, वो निया है, क्योंकि वह मेरी बहन की तरह है। मुझे हैरानी है कि इस बात को इतना तूल दिया जा रहा है। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि निया इंडस्ट्री में मेरी सबसे अच्छी और एकमात्र दोस्त है। उस पार्टी में मेरे देर से आने को लेकर निया थोड़ी सी चिंतित थी तो मैंने सोचा कि मैं किस करके प्यार दूं। निया के लिए ये मेरा सिर्फ प्योर लव था। लोगों को इसमें अधिक इंवॉल्व नहीं चाहिए। यह लेस्बियन एक्ट बिल्कुल भी नहीं है। यदि आप अपनी बहन को होठों पर किस कर सकते हैं, तो एक गर्लफ्रेंड जो बहुत खास है, त्योहार के दिन एक किस की हकदार है।”

वहीं निया का कहना है कि “एक सिंपल किस को बड़ी चीज बनाया जा रहा है। भगवान के लिए प्लीज। इसमें कोई इश्यू नहीं है। लोगों को ये समझना चाहिए। हालांकि, हम ट्रोलर्स को कंट्रोल नहीं कर सकते। हम दोनों जानते हैं कि यह एक दूसरे के लिए प्योर लव था। रेहना मेरी कजिन की तरह है। हम पांच साल से एक दूसरे को जानते हैं। मेरा उससे गहरा नाता है। इसके अलावा, अगर मैं होली पर अपनी मां को किस करते हुए हैप्पी होली विश कर सकती हूं तो मेरी सबसे अच्छे दोस्त को क्यों नहीं? ये केवल एक फ्रेंडली किस था और मुझे नहीं लगता कि इस बारे में अधिक सोचना चाहिए।”