प्रियंका गांधी का निशाना, देश-विदेश तो खूब घूमे, लेकिन यहां जान भूल गए PM माेदी

अयोध्याः कांग्रेस महासचिव व पूर्वी उप्र की प्रभारी प्रियंका गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर शुक्रवार को यहां निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश-विदेश तो खूब घूमे, लेकिन आज तक अपने संसदीय क्षेत्र के किसी भी गांव में नहीं जा सके। कभी किसी गरीब को गले नहीं लगाया है। प्रियंका ने अयोध्या के आदिलपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने पांच सालों में सिर्फ झूठ बोला है। नौजवान बेरोजगार घूम रहा है। उन्हें नौजवारों की फिक्र नहीं है। प्रधानमंत्री के पास गरीबों के लिए समय नहीं है। भाजपा सरकार, जनविरोधी, किसान विरोधी है। इस सरकार में जनता की सुनवाई नहीं हो रही है।

ANI UP

@ANINewsUP

Priyanka Gandhi Vadra in Ayodhya: I asked people if PM visits villages in Varanasi, I got reply ‘he does not visit’. I was surprised because his publicity is such that I thought he must have been doing something.He visited whole world & hugged everyone, but didn’t hug his own ppl

617 people are talking about this

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश-विदेश तो खूब घूमे हैं, लेकिन आज तक वह अपने संसदीय क्षेत्र के एक भी गांव में नहीं जा सके हैं। उन्होंने कभी किसी गरीब को गले तक नहीं लगाया है। प्रियंका ने वहां मौजूद लोगों से पूछा कि क्या आपके खाते में 15 लाख डाले गए? मोदी सरकार ने पांच साल सिर्फ झूठ बोला है। प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस की सरकार हर गांव में रोजगार पैदा करने के लिए मनरेगा स्कीम लेकर आई। इस सरकार ने उसका भी बहुत विरोध किया है।

कांग्रेस महासचिव ने कहा किए हर कार्यकर्ता अपने को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समझकर चुनाव लड़े। इससे पहले प्रियंका अयोध्या जिले के तिलोई विधानसभा क्षेत्र के मोहनगंज और शंकरगंज पहुंचीं। वहां लोगों ने जगह-जगह उनका स्वागत किया। इसके बाद वह कुमारगंज पहुंचीं, जहां भी लोगों ने प्रियंका का स्वागत किया। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, कुमारगंज बाजार में महाशय इंडस्ट्री पर होने वाली जनसभा में प्रियंका नहीं रुकीं। वह सीधे हरदोईया स्थित अटका के लिए निकल गईं।