ब्रेकअप की खबरों के बीच हाथों में हाथ डाले दिखे किम-हर्षवर्धन, सामने आईं तस्वीरें

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा और हर्षवर्धन राणे इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीती रात ही दोनों को एक बार फिर साथ स्पाॅट किया गया। इस दौरान किम व्हाइट कलर की शर्ट और क्रीम कलर के डेनिम स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।

वहीं हर्षवर्धन व्हाइट टीशर्ट औ रब्लू के डेनिम में कूल लुक में  नजर आए। दोनों ने एक साथ मुस्कुराते हुए मीडिया को पोज दिए। तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आए।

बीते दिनों ही आईं थीं ब्रेकअप की खबरें

बता दें कि बीते दिनों ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं थीं। लेकिन उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है।

हर्षवर्धन संग अपने रिलेशनशिप को किम ने किया कंफर्म

कुछ समय पहले किम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसे दोनों के रिश्ते पर मोहर लगी। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थ-डे बेबी…।’ इस तस्वीर को देखने के बाद दोनों के बीच क्या रिश्ता है सब जाहिर हो गया था।

हर्षवर्धन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उनकी फिल्म ‘पलटन’बीते साल ही रिलीज हुई थी। फिल्म ‘पलटन’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा पाई लेकिन लोगों ने हर्षवर्धन की एक्टिंग को काफी पसंद किया। वहीं किम की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहब्‍बतें’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।