पाक में पति ने दोस्तों के सामने निवस्त्र कर गर्म रॉड से पीटा, मुंडवा दिए बाल

इस्लामाबादः पाकिस्तान में महिलाओं के साथ अमानवीय व्यवहार की शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है । लाहौर की असमा अज़ीज ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर आपबीती बताई है। आसमां ने बताया कि उसके पति मियां फैसल ने दोस्तों के सामने नाचने से इंकार करने पर उसका सिर मुंडवा दिया और निर्वस्त्र कर लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा। अगले दिन वह किसी तरह भागकर पुलिस के पास पहुंची, तो रिपोर्ट लिखने के नाम पर उससे पैसे मांगे गए।

PunjabKesari

लेकिन जब असमा का वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस हरकत में आई और फैसल और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने फैसल के घर से ट्रीमर्स भी जब्त किए हैं, जिससे असमा के बाल उतारे गए थे। वहीं पाकिस्तान के मानवाधिकार मंत्री शिरीन माजरी ने घटना पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

इससे इतर, घटना सामने आने के बाद असमा का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक कार में दोस्तों के साथ नाच रही है। जिओ टीवी के मुताबिक, असमा और फैसल का निकाह चार साल पहले हुआ था। उनके तीन बच्चे हैं और असमा के माता-पिता का देहांत पहले ही हो चुका है। असमा का मेडिकल भी कराया गया है, जिसमें मारपीट की पुष्टि हुई है।