छत्तीसगढ़ के CM भूपेश ने प्रधानमंत्री मोदी को भेजा आईना, कहा-अपना असली चेहरा पहचाने

रायपुर: चुनावी माहौल में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्हे आज आईना भेजकर कहा कि इसमें अपनी शक्ल बार बार देख आप अपने असली चेहरे को पहचानने की कोशिश करें। बघेल ने इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने मोदी को संबोधित इस ट्वीट में लिखा कि..मैं आपको यह आईना तोहफा स्वरूप भेज रहा हूं। इस आईने को आप लोक कल्याण मार्ग के अपने आवास में किसी ऐसी जगह लगाaएं, जहां से आप सबसे अधिक बार गुजरते हों। ताकि इस आईने में अपनी शक्ल बार-बार देख आप अपनी असली चेहरे को पहचानने की कोशिश कर सकें। उन्होने आगे लिखा है कि हो सकता है कि आप इस आईने का इस्तेमाल ही न करें।

पीएम निवास के किसी कूड़ेदान में फेंक दें। लेकिन आईना देखने से आप फिर भी नहीं बच पाएंगे। इस देश की 125 करोड़ की आबादी इस चुनाव में आपको आईना दिखाने वाली है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का भी दायित्व संभाल रहे बघेल ने ऑनलाइन शापिंग कंपनी अमेजन के जरिए आईना भेजने के साथ ही मोदी को व्यंग्यात्मक लहजे में लिखे पत्र में कहा कि आपको मोदी जी तो बोल ही सकता हूं न? दरअसल क्या है कि आपने खुद को इतने नाम दे रखे हैं कि लोग भ्रमित हो जाते हैं कि आपको किस नाम से पुकारें।

चायवाला, फकीर, प्रधान सेवक, चौकीदार, साहेब, और न जाने क्या-क्या! बघेल ने आगे लिखा कि आप स्वतंत्र भारत के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिनके कई चेहरे हैं। जो कि अपनी सुविधानुसार उन चेहरों का मतदाताओं को लुभाने के लिए इस्तेमाल करता है।लेकिन इनमें से आपका असली चेहरा है कौन सा ?लोग पहचान ही नहीं पा रहे हैं कि आपका असली चेहरा कौन सा है। क्या आपको याद है कि आपका असली चेहरा कौन-सा है?