बैग में रखी नकदी व लाखों के जेवरात पार, मामला दर्ज

अजय शेखर शर्मा

सवाई माधोपुर | कोतवाली थाना क्षेत्र में विगत दिनों मनिहारी मोहल्ला स्थित एक दुकान से पार रुपयों से भरे बैग व नकदी का आज तक भी पता नहीं चला है और ना ही आरोपी ही पुलिस गिरफ्त में आया है। इससे व्यापारियों में रोष व्याप्त है।

इस संबंध में मनिहारी मोहल्ला स्थित फर्म माणकचंद भागचंद जैन के मालिक भागचंद जैन ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया था कि 10 मार्च को दोपहर 12 बजे दुकान खोली थी। दुकान खोलने के बाद उसमें एक बैग रखा, जिसमें नकदी व जेवरात थे। मोबाइल घर पर रहने के कारण पड़ोसी दुकान पर फोन करने गया। वापस आया तो बैग गायब मिला। कोई अज्ञात व्यक्ति बैग लेकर चंपत हो गया।

बैग में 42 हजार रुपए नकद, चांदी की चुटकियां 1.5 किलो, चांदी की पायल 1.700 किलो, अंगूठी 1.125 किलो, चांदी के सिक्के 35, सोने की डली 38 ग्राम, चांदी की डली 780 ग्राम, चैन व घूघरा 500 ग्राम, चांदी के तार 5 ग्राम, खुशबू पायल चांदी की 1.500 किलो आदि सामान रखे थे।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, लेकिन आज दिन तक आरोपी पकड़ में नहीं आया और न ही चोरी गया सामान ही बरामद किया गया है। व्यापारियों ने चोरी गया सामान जल्द से जल्द बरामद करने की मांग की है।