वैन में शॉर्ट सर्किट से आग, युवक सर्विस स्टेशन तक पहुंचने के लिए चलाता रहा गाड़ी, जिंदा जला

अभिमन्यु नागल

जोधपुर. कुड़ी इलाके के मोगड़ा गुमटी पर सोमवार शाम को एक वैन में आग लगने से चालक युवक जिंदा जल गया। सूचना पर पहुंची कुड़ी थाना पुलिस ने बताया कि लूणी के सर गांव निवासी विक्रम (20) पुत्र शंकरराम पटेल की मौके पर ही मौत हो गई।

शव को एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। कुड़ी थानाधिकारी अशोक आंजणा ने बताया कि युवक मोगड़ा गुमटी से सालावास की ओर जा रहा था, वैन में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी और चालक जिंदा जल गया। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों ने वैन में आग पर काबू पाने का प्रयास भी किया, लेकिन आग इतनी  फैल चुकी थी कि युवक को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया था।

आग लगने के बावजूद गाड़ी से नीचे नहीं उतरा :
कुड़ी थानाधिकारी आंजणा के अनुसार मौके पर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वैन में आग लगी तो चालक उसे पास के सर्विस स्टेशन तक ले जाना चाहता था, वह इस दौरान नीचे नहीं उतरा। उसने सोचा होगा कि सर्विस स्टेशन पर पानी मिल जाएगा, जिससे आग पर काबू पा लिया जाएगा। आग ने धीरे-धीरे पूरी गाड़ी, फिर युवक को अपनी चपेट में ले लिया।

आग की चपेट में आया युवक कूदा, खेत की बाड़ भी जली :
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सर्विस स्टेशन तक नहीं पहुंचने की सूरत में विक्रम गाड़ी से कूद गया। इस दौरान उसका अधिकांश शरीर जल चुका था। ऐसे में सड़क किनारे एक खेत की बाड़ में जा गिरा। इससे खेत की बाड़ में भी आग लग गई। आग से झुलसने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।