अमित शाह आज रहेंगे उत्तरकाशी और जम्मू-कश्मीर के दौरे पर, जनसभाओं को करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया संपन्न होने के बाद भाजपा व कांग्रेस दोनों राष्ट्रीय दलों ने अपने सूरमाओं की रैली को भव्य बनाने के लिए कमर कस ली है। जिसके चलते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को उत्तरकाशी में जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह की रैली को भव्य रूप देने के लिए भाजपाई भी तैयारी में जुट गए हैं। उत्तरकाशी के बाद शाह जम्मू- कश्मीर में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। शाह जम्मू में उधमपुर और राजौरी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

उत्तरकाशी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक विशाल जनसभा संबोधित करेंगे। कार्यक्रम सुबह 11 बजे से रामलीला मैदान में होगा। भाजपा जिला महामंत्री हरीश डंगवाल करीब बीस हजार लोगों के रैली में पहुंचने का दावा कर रहे हैं।

रैली को देखते हुए पुलिस ने एक दिन के लिए ट्रैफिक प्लान तैयार किया है। बुधवार को उत्तरकाशी नगर में भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किया गया है। मातली की ओर से आने वाला ट्रैफिक मनेरा बाईपास होते हुए ट्रक यूनियन जोशियाड़ा में पार्क होगा, जबकि मनेरी की ओर से आने वाला ट्रैफिक तेखला बाईपास होते हुए इंद्रावती पुल के पास पार्क होगा। इसके बाद लोकसभा चुनाव में राष्ट्रवाद के मुद्दे को भुनाने के लिए अब रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी मैदान में उतरेंगी। वे सात अप्रैल को सैन्य बहुल माने जाने वाली तीन लोकसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभाएं करेंगी।