KALANK TRAILER: नाजायज मोहब्बत का अंजाम अक्सर तबाही होता हैः माधुरी

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत आलिया भट्ट की अावाज से होती है। जहां वह कह रही है कि- मेरे गुस्से में लिए गए एक फैसले ने हम सब की जिंदगियां बर्बाद कर दी। वहीं ट्रेलर के बाद फिल्म की कहानी से भी पर्दा उठ गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अादित्य और सोनाक्षी पति-पत्नी है, आलिया की भी अादित्य से शादी हो जाती है।

वहीं आलिया-वरुण एक-दूसरे को पसंद करते है। शादी होने के बावजूद भी इनकी लवस्टोरी जारी रहती है। अब इनका एक-दूसरे संग मिलन होगा या नहीं इस बात का खुलासा तो फिल्म देख के ही होगा।

फिल्म में करण जौहर ने बहुत ही खूबसूरती से 1940 की लवस्टोरी को पर्दे पर उतारने की कोशिश की है। ट्रेलर को देख ऐसा लग रहा है कि करण जौहर इस प्यारी सी लवस्टोरी को बड़े परदे पर खूबसूरती से उतारने में काफी हद तक कामयाब भी साबित हुए हैं। सभी किरदारों की आपस में केमिस्ट्री लाजवाब है।

 फिल्म कलंक में आलिया रुप की भूमिका में नजर आ रही हैं, तो वहीं वरुण धवन जफर की भूमिका में। लोगो के दिलों में फिल्म देखने के लिए जो सीन सबसे ज्यादा उत्सुकता पैदा कर रही है, वो ये है कि जब आलिया भट्ट और वरुण धवन एक दूसरे को प्यार करते हैं तो आलिया की शादी आदित्य रॉय कपूर से क्यों हो रही होती है।

बता दें कि कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मा ने किया है। फिल्म 17 अप्रैल, 2019 को रिलीज होगी। फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ बताया जा रहा है। इसका निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला ने संयुक्त रूप से किया है।