दूसरी बार टली पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज डेट, जानें क्या है वजह

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं।इस बायोपिक की रिलीजिंग पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म को 5 अप्रैल को रिलीज किया जाना था, लेकिन अब लोकसभा चुनाव से पहले इसकी रिलीज को टाल दिया गया है।

कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीजिंग को एक हफ्ते के लिए टाल दिया है, लेकिन यह कब रिलीज होगी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। फिल्म की रिलीजिंग को आखिर क्यों टाला गया है ये भी साफ नहीं हो पाया है। फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी इस बात की जानकारी फिल्म एनालिस्ट अतुल मोहन के एक ट्वीट के जरिए मिली है।

खबरों के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट और निर्वाचन आयोग में यह मामला अभी भी पेंडिंग है। इससे पहले बॉम्बे हाई कोर्ट ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज कर दी थी। जिसके बाद यह तय हुआ था कि फिल्म अब 5 अप्रैल को ही रिलीज होगी। इससे पहले दिल्ली हाई कोर्ट ने भी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग वाली एक याचिका को खारिज कर दिया था।

बता दें कि फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ मोदी की गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनकी विनम्र शुरुआत से लेकर 2014 में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने तक के सफर पर आधारित है। फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब तथा बरखा बिष्ट सेनगुप्ता भी अभिनय करती नजर आएंगी।