MP में दबंग-3 की शूटिंग पर बढ़ा विवाद, सलमान के विरोध में उतरे भाजपाई

महेश्वर: दबंग-3 की शूटिंग को लेकर सलमान खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। फिल्म के सेट पर शिवलिंग के ऊपर तखत रखने के मामले में सियासत तेज हो गई है। बीजेपी के कई नेताओं ने तीखा रुख अपनाते हुए सलमान खान का विरोध किया है। बीजेपी के पूर्व मीडिया प्रभारी डॉक्टर हितेश वाजपेयी ने की सलमान खान पर एफआईआर की मांग की है। विरोध में उतरे बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच रही है।

अभिनेता सलमान खान की फिल्म की शूटिंग के दौरान खरगोन में शिवलिंग के ऊपर तख्त रखकर शूटिंग करने के मामले पर विधायक शर्मा ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि शूटिंग के दौरान धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ हुआ है। सलमान खान सहित मौके पर मौजूद अधिकारियों पर एफआईआर हो। उन्होंने इस मामले पर सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार क्या शिवलिंग की पिंडी पर सलमान को नचाएंगे। सलमान ने क्या कभी किसी मजार पर ऐसे तख्त लगाकर शूटिंग की है। चेतावनी देता हूं जिस दिन हिन्दू जाग गया सरकार और सलमान के लिए तकलीफ हो जाएगी। हम इसकी चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे।

दरअसल, दबंग -3 की शूटिंग महेश्वर में हुई। पहले दिन से ही किसी न किसी मामले को लेकर यहां शूटिंग पर सवाल उठ रहे थे। लेकिन शूटिंग के तीसरे दिन तब बवाल खड़ा हो गया जब फिल्म के सेट पर शिवलिंग के ऊपर तखत रखा नजर आया। सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल होते ही इसका विरोध शुरू हो गया। मामले ने इतना तूल पकड़ा कि सलमान को सफाई देने आना पड़ा। सलमान ने कहा- ‘मैं स्वयं बड़ा शिव भक्त हूं, आप यदि शूटिंग नहीं करने देना चाहते हैं तो तुरंत पैकअप कर यूपी चला जाऊंगा। उन्होंने कहा कि आपको पता है कमल नाथ सर के कहने पर हम यहां आए। उन्होंने कहा था कि आपका इंदौर और महेश्वर से नाता है। इनके नाम को आगे बढ़ाइए, यहां शूटिंग कीजिए। प्लीज हमें सहयोग कीजिए।