एक ही रात में एक मर्डर और दो लोगों पर जानलेवा हमला, सकते में पुलिस

इंदौर: जिले के कोठी चौराहे पर बुधवार रात एटीएम से पैसे निकाल कर बाहर निकले व्यक्ति की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। खास बात यहा रही कि पास ही पुलिस बैरिकेड्स लगाकर शराबी वाहन चालकों का चालान बना रही थी लेकिन उन्हें हत्याकांड की भनक तक न लगी। बदमाश ने लूट के लिए सीरियल चाकूबाजी करते हुए पहले एटीएम से निकले बीमा कंपनी के अधिकारी पर हमला कर जान ले ली, फिर फोन पर बात कर रहे कटलरी व्यवसायी को चाकू मार दिया। इसके बाद नवनीत गार्डन के पास एक अन्य को चाकू मारकर भाग निकला।

जानकारी के अनुसार, घटनास्थल से सौ मीटर दूर शराब की दुकान है, जो देर रात तक खुली रहती है। वहां पास ही एक बदमाश एटीएम से पैसे निकाल रहे यतिन के पास भागता हुआ पहुंचा। उनसे झूमाझटकी की और चाकू के छह वार किए। इससे यतिन की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उसने कुछ दूर सड़क किनारे फोन पर बात कर रहे कटलरी व्यवसायी राजेश से रुपए मांगे। मना करने पर पैर पर चाकू मार दिया। राजेश के मुताबिक आरोपित को उन्होंने ऑटो से जाते देखा था। बदमाश अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में पहुंचा। यहां गर्ल्स हॉस्टल के पास पुष्कर को चाकू मार दिया। पुलिस के मुताबिक दोनों वारदात में दिख रहा बदमाश एक ही है। फिलहाल पुलिस इस जांच में जुटी है कि क्या तीनों वारदातों के पीछे एक ही अपराधी का हाथ है या किसी अन्य ने घटना को अंजाम दिया है।

वहीं मृतक यतिन के साले नीलेश ने बताया कि जीजा छावनी स्थित एलआईसी कंपनी में प्रशासनिक अधिकारी थे। बुधवार शाम करीब छह बजे उन्होंने बहन को फोन लगाया था। बहन दिन में द्रविड़ नगर स्थित मायके आई थी। उसका मोबाइल छूट गया था। इस वजह से फोन मैंने उठाया था। जीजा ने बताया था कि वे ऑफिस से घर आ रहे हैं। रास्ते में वेतन निकालेंगे। एक घंटे बाद पुलिस ने फोन पर बताया कि जीजा को अस्पताल लेकर गए हैं।

एक ही रात में एक हत्या और 2 लोगों पर जानलेवा हमले से पुलिस सकते में आ गई। जिसके लिए तीन थानों का पुलिस बल फुटेज के आधार पर हत्यारे की तलाश में जुटा। द्वारकापुरी पुलिस के मुताबिक 52 वर्षीय यतिन पिता माधवराव पीसे निवासी सूर्यदेव नगर है। घायलों में 40 वर्षीय राजेश पिता मुरारीलाल छजलानी निवासी द्वारकापुरी और तीसरा घायल पुष्कर नामक युवक है।