सलमान के भांजे को ट्रोलर ने कहा-पोलियो का शिकार, सल्लू की बहन ने ऐसे लगाई फटकार

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने हाल ही में अपने भांजे आहिल का बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर आहिल की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें सलीम खान, आहिल और सोहेल केक काटते नजर आ रहे है। इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये बच्चा पोलियो का शिकार लगता है।’ इस कमेंट को देखकर अर्पिता अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाईं और उन्होंने ट्रोलर को सबक सिखाने का फैसला किया।

Bollywood Tadkaइस शख्स के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए अर्पिता ने लिखा, ‘आप बहुत वाहियात लोग हो। कम से कम बच्चों को अपने नेगेटिव कमेंट्स से दूर रखो।’ अर्पिता के कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग उनके समर्थन में उतर आए। कुछ लोगों ने अर्पिता का समर्थन करते हुए लिखा कि ये लोग बेशर्म हैं, इनके कमेंट्स पर आप ध्यान ना दें। जिसके बाद उस ट्रोलर ने अपना कमेंट डिलीट कर दिया।

बता दें कि इसे पहले भी अर्पिता ने कई बार ट्रोलर्स के खिलाफ आवाज उठाई है। साल 2016 में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खुला पत्र लिखा था। इसमें उन्होंने कहा था कि मैं अपने शुभ चिंतकों से कहूंगी कि ट्रोलर्स को रिएक्शन ना दें और उनसे कहें कि अपनी जिंदगी में कुछ करें। साथ ही उन्होंने लिखा था। जियो और जीने दो।