राहुल के कार्य​क्रम में लगे मोदी- मोदी के नारे, बोलेे- ‘आई लव मिस्‍टर मोदी

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले तेज होते जा रहे हैं। वह पीएम को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। हालांकि शुक्रवार को उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हे ‘आई लव मिस्‍टर मोदी’ बोलना पड़ा। इस पूरे वाक्य का वीडियो भी सामने आया है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष  पुणे में छात्रों से रू-ब-रू हुए। इस दौरान एक छात्रा के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा मैं मोदी को प्यार करता हूं। सच में उनके प्रति मेरे दिल में कोई नफरत या गुस्सा नहीं है। राहुल के यह बोलते ही छात्रों ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राहुल ने भी मुस्कराते हुए कहा कि ‘इट्स फाइन, नो प्रॉब्लम’।

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि  राहुल गांधी की रैली में मोदी-मोदी की नारे लगने का यह कोई पहला मौका नहीं है। इससे पहले बेंगलुरु में भी उनके सभा में मोदी, मोदी के नारे लगे चुके हैं। उस वक्त लोगों ने उन्हे फौरन मंच को छोड़ने की बात भी कही थी।