देर रात डिनर करने पहुंची खुशी-श्नाया, जाह्नवी से कम स्टाइलिश नहीं हैं उनकी छोटी बहनें

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी की बहनें खुशी और श्नाया कपूर अक्सर अपने फैशन के जलवे बिखेरती नजर आती हैं। भले ही अभी उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है, लेकिन अक्सर दोनों सुर्खियों में छाई रहती हैं

हाल ही में श्नाया और खुशी को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। हाल ही में कपूर सिस्टर्स की स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

डिनर डेट पर खुशी ओलिव ग्रीन कलर की क्रॉप टॉप के साथ हाईवेस्ट डेनिम के कॉम्बिनेशन किए काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। वहीं, श्नाया व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप के साथ डेनिम ब्लू जींस में काफी ग्लैमरस दिखीं।

कपूर सिस्टर्स को देखते ही फोटोग्राफर्स ने उनको कैमरा में कैप्चर कर लिया। तस्वीरों में शनाया और खुशी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली।

शनाया को अक्सर अपनी बहनों जाह्नवी और खुशी के साथ स्पॉट किया जाता है। बता दें कि शनाया बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप संधू की बेटी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शनाया इन दिनों कजिन जाह्न्वी कपूर की अपकमिंग मूवी ‘कारगिल गर्ल’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं। वहीं, निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बड़ी बेटी जाह्नवी की तरह खुशी कपूर को अभी पर्दे पर उतरने में थोड़ा वक्त लगेगा।

खैर, शनाया और खुशी का फिल्मी करियर कब और कैसे शुरू होता है, इसके लिए इंतजार हम सबको थोड़ा इंतजार करना होगा।