शिवलिंग के ऊपर तख्त रखने पर विवादों में फंसी ‘दबंग-3’, सलमान ने सफाई के साथ दी धमकी

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों ‘दबंग 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। इन दिनों फिल्म की शूटिंग उनके बर्थप्लेस इंदौर से करीब 78 कलोमीटर दूर महेश्वर में अहिल्या के किले और अहिल्या घाट पर चल रही है। लेकिन शूटिंग को लेकर तब विवाद खड़ा हो गया। जब एक सीन के लिए शिवलिंग के उपर तख्त रख दिया गया।

हाल ही में शिवलिंग के उपर तख्त रखे हुए सोशल मीडिया पर जमकर फोटो और वीडियों वायरल हुए हैं। दरअसल, शूटिंग की जगह पर स्थानीय SDM पहुंचने वाले थे… और आक्रोशित शिवभक्त अपनी बात पर ही अड़े थे। उनका कहना था कि वे SDM को ज्ञापन सौंपकर ही यहां से जाएंगे। वक्त गुजरता गया और शिवभक्तों का गुस्सा बढ़ता गया। लिहाजा फोटो के साथ वायरल हो रही भ्रामक जानकारी और स्थिती की नजाकत को देखते हुए खुद दबंग खान को ही मीडिया के सामने सफाई देने के लिए आना पड़ा।

मामले पर बात करते हुए सलमान ने कहा कि मैं खुद बड़ा शिव भक्त हूं, आप यदि शूटिंग नहीं करने देना चाहते हैं तो तुरंत पैकअप कर यूपी चला जाऊंगा। उन्होंने कहा कि आपको पता है कमल नाथ सर के कहने पर हम यहां आए।

उन्होंने कहा था कि आपका इंदौर और महेश्वर से नाता है। इनके नाम को आगे बढ़ाइए, यहां शूटिंग कीजिए। प्लीज हमें सहयोग कीजिए। और शिवलिंग के ऊपर कंपनी के लोगों ने तख्त इसलिए रख दिया होगा कि उसे कोई नुकसान नहीं हो।

Bollywood Tadka, सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर

हालांकि, सलमान के मीडिया के सामने आने के बाद शिवलिंग के ऊपर से तख्त को हटा दिया गया और तब जाकर कहीं शिवभक्त शांत हुए, लेकिन इसके बाद इस मामले ने राजनीतिक मोड़ ले लिया। BJP के वरिष्ठ नेता डॉ हितेश वाजपेयी ने सलमान खान पर हमलावर होते हुए ट्वीट कर कहा… ‘खान साहब, ‘वन्दे-मातरम’ कहने पर जब आपका धर्म खतरे में आ जाता है… तब आपने कैसे सोच लिया कि आप 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक ओंकारेश्वर-महेश्वर पहुंच कर ‘शिव-लिंग’ पर चारपाई बिछाकर उनके सर पर नाच करेंगे।

बता दें कि ‘दबंग 3’ की शूटिंग में सलमान के अलावा अरबाज खान, प्रभुदेवा भी थे। महेश्वर और मांडू में शेडयूल पूरा करने के बाद महाराष्ट्र के वाई में करीब 80 दिन का शूट शेड्यूल है… 31 दिसंबर की रिलीज को टारगेट करते हुए पोस्ट प्रोडक्शन पूरा होगा… इस फिल्म में विलेन दक्षिण के सुपरस्टार सुदीप को बुलाया गया है… 10 साल बाद सलमान खान और प्रभू देवा की जोड़ी एक साथ है। ‘दबंग 3’ को प्रभुदेवा डायरेक्ट और अरबाज प्रोड्यूस कर रहे हैं।