चश्मा लगाकर टैक्टर चला रहीं हेमा मालिनी हुईं ट्रोल, यूजर्स ने जमकर उड़ाया मजाक

मथुरा: लोकसभा चुनाव 2019 में मतदाताओं को लुभाने के लिए उम्मीदवार कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिर वह चाहे धूप में फसल काटना हो या फिर कुछ और। ऐसा ही नजारा उत्तर प्रदेश की हॉट सीट मानी जाने वाली मथुरा में आए दिन देखने को मिल रहा है। यहां की बीजेपी प्रत्याशी व ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ट्रैक्टर चलाती दिखाई दे रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

तस्वीरों में हेमा मालिनी खेत में एक टैक्टर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। काला चश्मा और गुलाबी साड़ी में हेमा की तस्वीरों को देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-बसंती चुुनाव जीतने के लिए कुछ भी करोगी। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है-इसमें बहुत घमंड है लेकिन चुनाव के लिए दिखावा कर रही है। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है-वोट के लिए जो न करना पड़े कम है। हेमा मालिनी की इन तस्वीरों को उनके संसदीय क्षेत्र गोवर्धन इलाके का बताया जा रहा है।

टैक्टर पर बैठकर फोटो खिंचवा रहीं हेमा मालिनी का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

ज्ञात हो कि इससे पहले हेमा मालिनी का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह सज धजकर गेहूं की फसल काट रहीं थीं। खेत में गेहूं काट रहे किसानों और मजदूरों से वोट देने की अपील की। इसके बाद हेमा ने दरांती से गेहूं काटे और फिर गेहूं का गठ्ठर उठा लिया। यह नजारा देख किसान और मजदूर दंग रह गए। उन्हें देखने वालों की भीड़ इक_ा हो गई।

बता दें कि मथुरा लोकसभा सीट के लिए 18 अप्रैल को मतदान होना है। चुनाव मैदान में भाजपा से हेमा मालिनी, गठबंधन से रालोद के कुंवर नरेंद्र सिंह और कांग्रेस ने महेश पाठक को उम्मीदवार बनाया है। शिवपाल ने भी प्रसपा प्रत्याशी के तौर पर चौधरी जगबीर सिंह नौहवार सिंह को खड़ा किया है।  2014 में मथुरा से लोकसभा के लिए चुने जाने से पूर्व भी हेमा 2003 से 2009 तक तथा 2011-2012 में राज्यसभा सदस्य रह चुकी हैं। इस बीच वे संसद की विदेश, परिवहन, पर्यटन, संस्कृति, महिला सशक्तिकरण, सूचना एवं प्रसारण, उद्योग, भारी उद्योग, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम एवं शहरी विकास व सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालयों की समितियों की सदस्य भी रही हैं। इसके अलावा वे वर्ष 2002-03 में राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम की अध्यक्ष भी रहीं।