उज्जैन के पास तेज रफ्तार कार पलटी, हादसे में 4 की मौत, 6 घायल

उज्जैन. बड़नगर रोड पर नलवा गांव के पास तेज रफ्तार कार पलटने की वजह से 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। कार में 10 लोग सवार थे जो दोस्त थे।जानकारी के अनुसार हादसा शुक्रवार दोपहर नवला गांव के पास हुआ। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में सवार सभी लोग धार के कानवन के निवासी थे और सांवेर में एक दोस्त के जीजा के बेटे की गमी के कार्यक्रम में शामिल होकर वापस कानवन लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

पलटने के बाद गाड़ी एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। शीशे बुरी तरह चकनाचूर हो गए। पलटी खाने से कार में सवार लोग सड़क पर इधर-उधर फिंका गए। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य प्रारंभ कर दिया था। सूचना पर महाकाल थाने की पुलिस और एंबुलेंस भी पहुंच गई थी। घायलों को उपचार के लिए उज्जैन जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। जानकारी के अनुसार तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी जबकि एक व्यक्ति की मौत अस्पताल में हुई। मरने वाले और घायलों सभी की उम्र 25 से 30 वर्ष बताई जा रही है।

मृतकों की पहचान राजेश पिता आजाद वर्मा, दीपक पिता देवकरण, अनिल पिता संतोष योगी और प्रवीण पिता हरिसिंह के रुप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान शुभम पवार, शक्ति नायक, अनिल योगी, प्रद्युम्न कुमार, डायमंड चौहान और गोविंद वर्मा के रूप में की गई है।