आज का भारत आतंकियों को घर में घुस कर मारता है: मोदी

भुवनेश्वर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि ओडिशा के लोग इस महीने होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में सत्तारूढ़ बीजद तथा विपक्षी दल कांग्रेस दोनों को हराएंगे। मोदी ने राज्य में उनकी चुनावी रैलियों के मद्देनजर ट्विटर पोस्ट में कहा, ‘‘ओडिशा के चुनावी परिणाम पूरे देश को हैरान कर देंगे। भाजपा रिकॉर्ड संख्या में सीटों के साथ चुनाव जीतेगी। लोग बीजद और कांग्रेस दोनों को नकार देंगे।’’ 

पीएम मोदी ने कहा कि मैंने सुना है कि पहली बार कोई पीएम सुंदरगढ़ आया है, मैं कहना चाहता हूं कि आज भी कोई पीएम नहीं, बल्कि प्रधानसेवक आपके बीच आया है। प्रधानसेवक अपने मालिकों से आशीर्वाद लेने आया है। इसके साथ ही मोदी ने कहा कि आज भारत आंतकियों को घुस कर मारता है। उन्होंने कहा कि आंतकियों की कमर तोड़ दी है।

ओडिशा में कालाहांडी जिले के भवानीपटना का मंगलवार को दौरा करने वाले मोदी पश्चिमी क्षेत्र में सुंदरगढ़ और सोनपुर में शनिवार को दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इस क्षेत्र को ओडिशा में भगवा पार्टी का गढ़ माना जाता है।  ओडिशा में विधानसभा चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ 11, 18, 23 और 29 अप्रैल को चार चरणों में होंगे। मोदी की शनिवार की रैलियों के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रविवार को राज्य का दौरा करेंगे। शाह पोलासरा और बारगढ़ में पार्टी की ‘विजय संकल्प समावेश’ में शामिल होंगे। भाजपा सूत्रों के अनुसार, शाह चार लोकसभा सीटों और 28 विधानसभा सीटों पर 11 अप्रैल को मतदान के लिए प्रचार के आखिरी दिन नौ अप्रैल को फिर से ओडिशा में प्रचार करेंगे।