जोश से भरे कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा प्रत्याशी शेखावत ने दाखिल किया नामांकन

गर्वित श्रीवास्तव 

जोधपुर. भाजपा प्रत्याशी गजेन्द्र सिंह शेखावत ने शनिवार को जोधपुर संसदीय क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। जोधपुर के वर्तमान सांसद शेखावत पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर सहित जिले के अधिकांश नेताओं व बड़ी संख्या में जोश से भरे कार्यकर्ताओं के साथ एक जुलूस के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे। जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत नौ अप्रेल को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के घर पर आज सुबह से पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं ने पहुंचना शुरू कर दिया। शेखावत ने सबसे पहले अपने माता-पिता से आशीर्वाद लिया। इसके बाद पत्नी व पुत्री के साथ घर से बाहर आए। उनके बाहर आते ही कार्यकर्ता जोश से भर उठे और उन्होंने जमकर नारे लगाए। फिर एक जुलूस के रूप में शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं का काफिला कलेक्ट्रेट पहुंचा। कलेक्ट्रेट में शेखावत ने सबसे पहले सर प्रताप की प्रतिमा का माल्यापर्ण किया। इसके बाद वे नामांकन दाखिल करने पहुंचे।

अधिकांश प्रमुख नेताओं ने निभाई भागीदारी
शेखावत के नामांकन दाखिल करने के दौरान जिले में भाजपा के सभी नेता एकजुट नजर आए। सभी ने बढ़चढ़ कर इसमें अपनी भागीदारी निभाई। केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के अलावा सांसद नारायण पंचारिया, पूर्व सांसद जसवंत सिंह विश्नोई, विधायक सूर्यकांता व्यास, पूर्व विधायक मोहन मेघवाल, बाबूसिंह राठौड़ के अलावा पोकरण से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके तारातरा मठ के महंत प्रताप पुरी सहित कई अन्य नेता मौजूद रहे।