फिल्म ‘नरेंद्र मोदी’ को मिली फाइनल डेट, सिनेमाघरों में इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म की रिलीज डेट लगातार लटक रही थी, लेकिन अब फािऩली लोगों का इंतजार खत्म हो गया है और फिल्म किस दिन रिलीज होनी है, यह भी फाइनल हो गया है। अब फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी और ये फाइनल डेट है। इससे पहले 12 अप्रैल को फिल्म रिलीज की जानी थी, लेकिन फिल्म की रिलीज को फिर से टाल दिया गया था। लेकिन अब फिल्म 11 को ही रिलीज होगी। आपको बता दें कि सबसे पहले फिल्म की रिलीज डेट 5 अप्रैल थी,जिसे दो बार बदला जा चुका है।

फिल्म के मेकर्स ने कहा था कि 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फिल्म कलंक एक अच्छी फिल्म है,ऐसे में इस फिल्म के साथ टकराव को कम करने के लिए फिल्म की रिलीज डेट 5 अप्रैल की गई थी हालांकि कई लोगों ने आरोप लगाया था कि लोकसभा चुनावों से महज कुछ दिनों पहले रिलीज कर बीजेपी के माहौल में पक्ष बनाने की कोशिश है। फिर अचानक ही दूसरी बार निर्माताओं ने रिलीज डेट बदल दी. कहा गया कि 12 अप्रैल की पुरानी डेट पर ही पीएम नरेंद्र मोदी को रिलीज किया जाएगा। अब आखिरकार फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी. विवेक ओबरॉय ने ट्वीटर पर इस खबर को शेयर किया है।

गौरतलब है कि इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका विवेक ओबेरॉय ने निभाई है। फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार ने किया है। जबकि फिल्म के निर्माताओं में संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय शामिल हैं। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां लोकसभा चुनाव से पहले फिल्म की रिलीज का विरोध कर रही हैं। कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग में भी रिलीज को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए शिकायत की थी।