वरुण के घर के बाहर फैन का हंगामा, कहा- तुम्हारी गर्लफ्रेंड को मार दूंगी

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं जो अपने फैंस के साथ हमेशा फ्रेंडली रहते हैं। वरुणमौका मिलते ही फैंस को खास टाइम न‍िकालकर मिलते भी हैं लेकिन उनका यही स्वभाव उन्हें भारी पड़ गया। वरुण की एक फीमेल फैन वरुण के घर के सामने जमकर किया। इतना ही नहीं फैन ने वरुण को उनकी गर्लफ्रेंड नताशा को जान से मार देनी की भी धमकी दी।

खबरों के मुताबिक यह पूरा मामला शुक्रवार शाम का है। हमेशा की तरह वरुण के घर के बाहर सेल्फी खिंचवाने वालों की भीड़ लगी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण की सिक्योरिटी टीम ने कहा-‘वरुण धवन की एक फीमेल फैन पिछले कुछ दिनों से घर के आसपास चक्कर लगा रही थी। वरुण सर अक्सर लोगों की सेल्फी खींचने की मुराद को पूरा कर देते हैं, अगर वह मौजूद होते हैं।’

लेकिन बीते द‍िनों सर फिल्म प्रमोशन में ब‍िजी हैं। इस वजह से उन्होंने मिलने से मना कर द‍िया। इस बारे में हमने उनकी फैन को बताया था लेकिन वो नहीं मानी। पहले तो उन्होंने धमकी दी कि वो खुद को नुकसान पहुंचाएगी। लेकिन जब कोई र‍िस्पांस नहीं मिला तो उन्होंने नताशा मैम को जान से मारने की धमकी दी।

स‍िक्योर‍िटी ने आगे बताया कि  फैंस हमेशा एक्टर्स के ल‍िए बहुत अच्छा ब‍िहेव करते हैं लेकिन जब ऐसा एग्रेस‍िव बर्ताव देखने को मिला तो हमें हैरानी हुई। स‍िक्योर‍िटी के उन्हें वहां से हटाने के बाद वो लगातार नताशा मैम को जान से मारने की धमकी देती रही। सिक्योरिटी ने आगे बताया कि हमने वरुण सर को तुरंत बताया। वह परेशान हो गए। फैन लगातार इस बात को दोहरा रही थी कि वह नताशा को मार देगी। 45 मिनट बाद भी जब फैन वहां से नहीं गई तो हमनें लोकल पुलिस स्टेशन में फोन किया। सांताक्रूज पुल‍िस स्टेशन में मह‍िला के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज कराई गई है लेकिन इस पूरे मामले में अभी तक वरुण का बयान दर्ज नहीं हुआ है। वरुण के बयान के बाद ही एफआईआर दर्ज की जाएगी।