चरित्र पर संदेह के चलते बेटी के सामने पत्नी का गला घोंटकर हत्या, आरोपी की तलाश में पुलिस

निताबेनिबॉगडे 

नागपुर। चरित्र पर संदेह के चलते एक शख्स ने 13 साल की बेटी के सामने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात ठाणे के उल्हासनगर इलाके में शनिवार रात हुई। बेटी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है

आरोपी का नाम दीपक पगारे है। मुकुंद नगर इलाके में दीपक अपनी पत्नी रेखा, 13 वर्षीय बेटी और  14 साल के बेटे और परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ रहता था। दीपक प्लंबर था जबकि रेखा दूसरों के घरों में काम कर गुजर बसर करती थी। अपनी शिकायत में बेटी ने बताया है कि नशे के आदी उसके पिता मां के चरित्र पर संदेह करते थे। गुढी पाडवा के दिन रेखा काम पर गई तो वापस लौटने के बाद शाम को दीपक ने विवाद शुरू कर दिया। इसके बाद उसने रेखा को बुरी तरह पीटा जिससे वह जख्मी हो गई।

रेखा अपनी बेटी के साथ डॉक्टर के पास गई और दवा लेकर आई लेकिन रात को फिर दंपति में विवाद शुरू हो गया। दीपक ने रेखा पर आरोप लगाया कि वह काम के बहाने किसी और से मिलने जाती है। इसके बाद दीपक ने रेखा की पिटाई की फिर घर में रखी ओढ़नी से गला दबाकर रेखा की जान ले ली। बेटी ने मां को बचाने की कोशिश की लेकिन दीपक ने उसे धक्का देकर गिरा दिया। लड़की मदद के लिए बाहर भागी और अपने दो चचेरे भाइयों को चिल्लाकर बुलाया लेकिन वे घर में वापस आए तो रेखा बेसुध पड़ी थी और दीपक फरार हो चुका था। रेखा को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 323, 504 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।