अब कक्कड़ के सहयोगी पर चला IT का डंडा, फिर एक और बड़ा खुलासा

भोपाल: राजधानी भोपाल में आयकर विभाग ने छापेमार कार्रवाई के दौरान एक और बड़ा खुलासा किया है। सीएम कमलनाथ को ओएसडी के प्रवीण कक्कड़ के बाद उनके सहयोगी अश्विन पर आयकर विभाग का डंडा चला है। अश्विन के घर से विभाग की टीम को प्रदेश में हुए आईएएस और आईपीएस के ट्रांसफर की लिस्ट भी मिली है। जिस पर ट्रांसफर के लिए रुपयों के लेनदेन की डिटेल लिखी हुई है। अलमारी से एक डायरी भी जब्त हुई है, जिसमें मंत्रियों को किए गए पैमेंट का हिसाब लिखा है।

सूत्रों केअनुसार छह डायमंड लगे मोबाइल भी आयकर विभाग को घर में मिले हैं। इनकी कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही है। इसके अलावा दो दर्जन से अधिक विदेशी कारें, आधा दर्जन विंटेज कारें, कई फार्म हाउस और प्रॉपर्टी से जुड़े कागजात मिले हैं। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग की टीम अश्विन को दिल्ली लेकर जाएगी। आगे पूछताछ उससे वहीं की जाएगी।

कार्रवाई का दौर जारी 
माता मंदिर स्थित प्लेटीनम प्लॉजा स्थित अश्विन के घर पर आयकर विभाग की टीम अभी भी कार्रवाई कर रही है। नोट गिनने के काम में चार मशीने लगाई गई थी। दो घंटे में 9 करोड़ रुपए नोट गिने जा सके। टीम को कई पैन ड्राइव और हार्ड डिस्क भी भी मिली हैं। पूरे घर में महंगा इंटीरियर होने के कारण टीम को घर खंगालने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।