वरुण बोले- कलंक नहीं इश्क हैं, प्रमोशन के दौरान स्टार कास्ट ने किया रोमांटिक डांस

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। इन दिनों फिल्म की पूरी कास्ट फिल्म के प्रमोशन में लगी है। बीती रात फिल्म की स्टार कास्ट वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा कलंक के प्रमोशन के लिए ‘राइजिंग स्टार 3’ के सेट पर पहुंचे।

‘राइजिंग स्टार’ के सेट पर वरुण धवन और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने जमकर ठुमके लगाए। वहीं, आलिया ने भी अपने सिंगिग टैलेंट को दिखाया। कलंक की पूरी स्टार कास्ट शो में काफी मस्ती करते हुए नजर आईं।

हालांकि इस दौरान माधुरी और संजय नहीं दिखे। वरुण और सोनाक्षी ने अपने इंस्टा पर भी तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे कलाकार मौजूद हैं।

कलंक में आलिया, आदित्य और वरुण धवन के बीच लव-ट्राएंगल दिखाया गया है। फिल्म को करण जौहर, साजिद नाडियडवाला, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रोड्यूस किया है।

बता दें कि कलर्स टीवी पर आने वाला पॉपुलर सिंगिंग रियालिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ का तीसरा सीजन 16 मार्च से ऑन-एयर हुआ है। इस शो में बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर शंकर महादेवन, सिंगर नीति मोहन के साथ फेमस पंजाबी सिंगर और ऐक्टर दलजीत दोसांझ बतौर जज दिखाई दे रहे हैं।वहीं ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ के फर्स्ट रनर-अप रहे आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं।