अनियंत्रित कार कुएं में गिरी, 3 की मौत, रेस्क्यू में जुटा प्रशासन

देवास: जिले में एक बड़ा हादसा हो गया जब एक कार अनियंत्रित होकर बिना मुडेर के कुएं में जा गिरी। कार के कुएं में गिरने से गांव में हड़कंप मच गया। घटना सोनकच्छ के भौंरासा थाना क्षेत्र में ग्राम पोलायजागीर की है। कुएं में कार गिरने की खबर सुनकर आस पास से बड़ी संख्या में लोग कुंए के पास पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू किया। कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम 4 बजे के करीब कार सवार लोग एक कार्यक्रम से लौट रहे थे। तभी भोरासा थाना क्षेत्र के नेवरी – हाटपिप्लीया मार्ग पर स्थित पोलायजागीर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर गहरे कुंए में गिर गई। इस हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठी हो गई और भौंरासा पुलिस को सूचना दी गई। घटना की सूचना मिलते ही राहत व बचाव कार्य शुरु किया गया। कार को निकालने के लिए क्रेनों का भी उपयोग किया गया। सोनकच्छ सहित देवास से पुलिस व प्रशासन के अफसर भी पहुंचे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगदीश डावर के अनुसार कार में तीन से चार लोगों के होने की जानकारी मिली थी। जिसके चलते तलाश के लिए गोताखोर टीम की मदद ली गई। मौके पर PWD मंत्री सज्जनसिंह वर्मा भी पहुंचे। वहीं अंधेरा होने तथा कुंए में पानी भरा होने के कारण रेस्कयू में मुश्किलें आई बावजूद इसके लाशों को बाहर निकाल लिया गया।

मृतकों में दरियाव सिंह निवासी चौबाराधीरा, आशीष कौशल निवासी टोंकखुर्द, नवीन मालवीय पीथमपुर के सवार होने की जानकारी मिली है। हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंंच गए।