‘इस बार अमेठी से 3-4 लाख वोटों के अंतर से जीतेंगे राहुल गांधी’

अमेठी: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और सुल्तानपुर से उम्मीदवार संजय सिंह ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया कि इस बार अमेठी से राहुल गांधी 3-4 लाख वोटों के अंतर से चुनाव जीतेंगे। केरल के वायनाड से भी पर्चा दाखिल करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये बड़ी बात है कि राहुल को दक्षिण भारत में जितना प्यार मिलता है उतना ही उत्तर भारत में। मुझे खुशी हो रही है कि हमारा नेता आज इतना लोकप्रिय है।

राहुल द्वारा रोड़ शो के जरिए ताकत दिखाने के सवाल पर संजय सिंह ने कहा कि ये रोड़ शो नहीं है और न ही कोई ताकत का प्रर्दशन किया जा रहा है, ये केवल प्रेम है और प्रेम का ही प्रर्दशन किया जा रहा है। हर बार .ऐसे ही अमेठी की जनता उमड़कर उनका स्वागत करती है जैसा कि इस बार कर रही है।

राहुल गांधी लगातार 3 बार अमेठी से सांसद हैं और चौथी बार नामांकन कर रहे हैं, इस बार उनका मुद्दा क्या है के सवाल पर संजय सिंह ने कहा कि इस बार भी हमारा मुद्दा विकास का ही है। दूसरा एक और बड़ा मुद्दा है कि पिछले 5 साल में प्रधानमंत्री ने कोई विकास नहीं किया है। अमेठी, वायनाड सीट जीतने पर राहुल गांधी चुनेंगे किसे के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी इसके जवाब की आवश्यक्ता नहीं है। इस पर रिजल्ट के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।