जहीर इकबाल संग अफेयर को लेकर सोनाक्षी ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘मैं तो इंतजार…’

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन में बिजी है। सोनाक्षी जितना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती है, उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। इस साल सोनाक्षी को कई इवेंट्स के दौरान फिल्म नोटबुक के जरिए डेब्यू करने वाले जहीर इकबाल के साथ देखा गया था। सोनाक्षी और जहीर की तस्वीरें सामने आने के बाद इस बात को हवा मिली कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। अब जब सोनाक्षी अपनी नई फिल्म के लिए मीडिया के सामने आ रही है तो हर कोई उनसे उनके पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्सुक दिख रहा है। हाल ही में जब सोनाक्षी से इस मामले में सवाल किया गया तो उन्होंने चुप रहने की बजाय करारा जवाब दिया।

सोनाक्षी ने कहा कि, कब??? ऐसा तो नहीं है। ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता है कि कुछ भी ऐसा है जिसकी वजह से मुझे इस बारे में बात करनी चाहिए। अगर ऐसा होता है तो मैं ही सबसे पहले आपको इस बारे में बताउंगी।’ इसके बाद सोनाक्षी ने हंसते हुए कहा कि, ‘मैं तो इंतजार कर रही हूं कि मेरे सपनों का राजकुमार आए…मैं इंतजार कर रही हूं। अभी कोई भी नहीं है। तो जब भी कुछ ऐसा होगा तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं ही सबसे पहले आपको बताउंगी।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म कलंक के अलावा सोनाक्षी सलमान की फिल्म दबंग 3 में भी लीड रोल करती नजर आएंगी। हाल ही में सोनाक्षी ने इस फिल्म की शूटिंग शुरु की है। इसके अलावा सोनाक्षी अक्षय कुमार की मिशन मंगल और अजय देवगन स्टारर भुज-दि प्राइड ऑफ इंडिया में भी नजर आने वाली है।