स्‍मृृृृत‍ि ईरानी के रोड शो में बोले सीएम, राहुल ने नहीं किया अमेठी के साथ न्याय

अमेठी,  भाजपा उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से नामांकन किया। इसके पहले स्मृति ने बूढ़न माई मंदिर में अपने पति के साथ दर्शन किया। फिर वह भाजपा कार्यालय में पूजन किया। क़रीब चार किलोमीटर लंबे जुलूस में योगी ने स्मृति के लिए वोट माँगा। कांग्रेस दफ़्तर के सामने योगी ने रथ से ही लोगों को संंबोधित किया। कहा यहां चार पीढ़ियाँ जो नहीं कर पायीं वह अकेले स्मृति ने किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रोड शो के दौरान कलेक्ट्रेट मोड़ से ही वाहन से उतर कर फुरसतगंज के लिए रवाना हो गए। योगी ने यह प्रस्‍तावित जनसभा नहीं की। उन्‍‍‍‍‍हें अलीगढ़ में जनसभा के लिए जाना था। उन्‍होंने रोड शो के दौरान ही जनता को संबोध‍ित किया। योगी ने कहा कि रोड शो में स्मृति को जनता का अपार सहयोग मिला उसके लिए जनता को बधाई दी । कहा कि उत्तर प्रदेश के साथ पूरे देश भाजपा की जीत होगी। भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने चार सेट में नामंकन दाखिल किया। उनके प्रस्तावक के रूप में अमेठी विधायक गरिमा सिंह, सलोन विधायक दल बहादुर कोरी, पूर्व विधायक गौरीगंज तेज भान सिंह व पूर्व विधायक जमुना प्रसाद मिश्र मौजूद रहे।दूसरी बार चुनावी रण में उतरने से पहले केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने भाजपा कार्यालय पर हवन पूजन क‍िया। इस दौरान उनके पति जुबिन ईरानी भी पूजा में शामिल हुए। स्मृति ईरानी गौरीगंज स्थित बूढऩ माई के मंदिर में हवन-पूजन के साथ रोड शो की शुरुआत की। इस दौरान उनके साथ सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ भी रथ पर सवार हैैं।

भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी के रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा राहुल अमेठी के साथ न्याय नहीं कर पाए है। अमेठी से स्मृति को लगाव है। उन्होंने यहां हमेशा से विकास के लिए सोचा है। उन्हीं का यह प्रयास है जो अमेठी में यह सैलाब दिख रहा है।

दो सीट से चुनाव लड़कर राहुल ने खुद ही स्‍वीकार ली है हार: स्‍मृत‍ि ईरानी
किसी पार्टी का अध्यक्ष दो सीट से चुनाव लड़े यही मेरी सफलता है। राहुल ने वायनाड जाकर अपनी हार खुद ही स्वीकार कर ली है। इस बार फिर पूरे देश मे भाजपा बड़ी जीत दर्ज करने के साथ नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। भाजपा प्रत्याशी स्मृति ने रोड शो के दौरान यह बातेेंं कहीं।