PM मोदी आज तमिलनाडु दौरे पर, प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा

लोकसभा चुनाव में अपनी जीत दर्ज करवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तबातोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी के तहत वह शनिवार को तमिलनाडु में थेनी और रामनाथपुरम में रैलियों को संबोधित करेंगे। वहीं प्रशासन ने तमिलनाडु में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मोदी अखिल अन्नाद्रमुक-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन के थेनी, ङ्क्षडडीगुल, मदुरै तथा विरुधुनगर लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों के समर्थन में पूर्वाह्न 11 बजे थेनी में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली में राज्य के मुख्यमंत्री ई. के. पलानीस्वामी तथा उप मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेलवम के साथ भाजपा की सहयोगी पार्टी अन्नाद्रमुक के अन्य नेताओं के भी शामिल होने की उम्मीद है।

मोदी थेनी में जनसभा को संबोधित करने के बाद रामनाथपुरम रवाना हो जाएंगे जहां वह रामनाथपुरम, शिवगंगा, तेनकसी तथा थूथुकुडी लोकसभा सीट से गठबंधन उम्मीदवारों के समर्थन में अपराह्न एक बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे और लोगों से गठबंधन को वोट देने की अपील करेंगे। भारतीय नौसेना श्रीलंका से लगी सीमा को देखते हुए दक्षिण-पूर्वी तट पर गहन निगरानी रख रही है।

खुफिया विभाग ने कोई विशेष सूचना जारी नहीं की है लेकिन नौ सेना तथा तटरक्षक बल की टुकडिय़ां 20 से अधिक जगहों पर 24 घंटों निगरानी रख रही हैं। इसके अलावा थेनी और रामनाथपुरम में मोदी की जनसभा को देखते हुए पुलिस ने तीन स्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की है। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के वरिष्ठ अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का मुआयना किया और जनसभा वाले स्थल को अपने नियंत्रण में ले लिया है।