PM मोदी का चिदंबरम पर तंज, कहा- पिता वित्त मंत्री बने, बेटे ने देश लूटा

लोकसभा चुनाव में अपनी जीत दर्ज करवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तबातोड़ रैलियां कर रहे हैं। शनिवार को उन्होंने तमिलनाडु के थेनी मे रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को घेरते हुए ​कहा कि पिता वित्त मंत्री बने और बेटे ने देश लूट लिया। जब कभी वे सत्ता में आते हैं देश लूटते हैं।

पीएम ने कहा कि ‘महामिलावटी’ मित्र इसलिए मेरा विरोध कर रहे हैं क्योंकि वे स्वीकार ही नहीं कर पा रहे हैं कि भारत ने विश्वपटल पर तेजी से अपनी पहचान बनाई है। लोगों को गुमराह करने के प्रयास में सभी भ्रष्ट लोग उन्हें हराने के लिए एकजुट हो गए हैं। उन्होंने कहा कि स्टालिन के ‘प्रधानमंत्री पद के लिए राहुल’ संबंधी प्रस्ताव का विपक्ष से किसी ने भी अनुमोदन नहीं किया क्योंकि सभी इस पद पर आसीन होने का सपना देख रहे हैं।

पीएम ने कांग्रेस से सवाल किया कि वह बताएं कि 1984 सिख दंगों,भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों के साथ कौन न्याय करेगा? उन्होंने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश सरकार उनका एटीएम बन गई है। गरीबों और बच्चों के पैसे का इस्तेमाल चुनाव किया जा रहा है। इसे तुगलक रोड घोटाले के रूप में जाना जाता है।